Rekha Joshi

Abstract

5.0  

Rekha Joshi

Abstract

झूला झूले श्याम देखो राधा के संग

झूला झूले श्याम देखो राधा के संग

1 min
368



झूला झूले श्याम देखो राधा के संग

है आया सावन कान्हा भीगे अंग अंग


आसमान में बदरा छाये

जिया धड़काये उड़ती जाये

चुनरिया मन में प्रीत जगाये

बंसी मधुर बजाये कान्हा गोपियों के संग

झूला झूले श्याम देखो राधा के संग

है आया सावन कान्हा भीगे अंग अंग


रिम झिम बरसता पानी

ठंडी पड़े फुहारें रास रचायें

कान्हा गोपियाँ उसे पुकारे

छनाछन बाजे पायल चूड़ी खनके

खनखन झूला झूले श्याम देखो राधा के संग

है आया सावन कान्हा भीगे अंग अंग



Rate this content
Log in