Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Bhawna Panwar

Romance

3  

Bhawna Panwar

Romance

तुम ऐसे ही रहना

तुम ऐसे ही रहना

1 min
152


तुम रोज रोज प्यार चाहे न जताओ

पर हां जिंदगी भर मुझसे प्यार जरूर करना।।


तुम खाने का पहला निवाला मुझे चाहे न खिलाओ

पर हां संग मेरे हमेशा खाना जरूर खाना।।


तुम चाहे हाथ पकड़ कर दुनिया को न बताओ

पर हां तुम जिन्दगी भर साथ जरूर देना।।


तुम चाहे न दो उपहार महंगा कोई

पर हां तुम ढेर सारा प्यार जरूर देना।।


तुम चाहे न बोलो प्रेम की भाषा कोई

पर हां चुपके ही सही तुम प्रेम ऐसे ही करना।।


और बेपनाह मोहब्बत है मुझे तुमसे

तुम चाहे जो करो

पर हां, कभी साथ न छोड़ना।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance