Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kamlesh Amesar

Drama

4.9  

Kamlesh Amesar

Drama

टेक्नोलॉजी बनाम मानव संपर्क

टेक्नोलॉजी बनाम मानव संपर्क

1 min
302


समय बीतता जा रहा है 

वक़्त कटता जा रहा है,

न जाने मुझे क्यों 

यह लगता जा रहा है !


कल की बीती हुई युवा पीढ़ी 

और आज की युथ जनरेशन में 

कहीं न कही फरक बढ़ता जा रहा है

जो कल तक साथ था 

वह आज गुमशुदा होता जा रहा !


समय बीतता जा रहा है 

वक़्त कटता जा रहा है,

न जाने मुझे क्यों 

यह लगता जा रहा है !


एक कमी सी हो गयी है 

आज रिश्तो की होड़ में 

टेक्नोलॉजी का यह देवता 

मुकम्मल होता जा रहा है !


समय बीतता जा रहा है 

वक़्त कट्टा जा रहा है,

न जाने मुझे क्यों 

यह लगता जा रहा है !


एक दिन आएंगे 

वह सर्वोपरि हो जाएंगे 

और इंसान अपने ही घर में 

आपनो को ढूंढता रह जाएगा !


समय बीतता जा रहा है 

वक़्त कटता जा रहा है,

न जाने मुझे क्यों 

यह लगता जा रहा है !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama