Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gautam Govind

Romance

4.0  

Gautam Govind

Romance

तेरी याद...

तेरी याद...

1 min
60


यादों में तेरी , मैं खोया हूं,

तुमको लगता है , मैं सोया हूं।

आती होंगी , चैन की नींद तुम्हें,

मुझसे पूछो , मैं कब सोया हूं।

जानें क्या मुझमें , दिखता दोष तुझे,

मैं भी जानू , है आखिर क्यों रोष तुझे।

फर्क नहीं , मर्जी जितनी,तू कोश मुझे,

यश-अपयश का , अब नहीं होश मुझे।

हर्षित हो तुम , अपनी तरुणाई में ,

मैं बैठा हूं विरक्त , यहां तन्हाई में।

बेशक , हो मंजुल वनिता तुम,

पर हो प्रिय , मेरी सुनिता तुम।

दिन - रात मैं , आंसू पीता हूं।

तेरे ही गम में , अब जीता हूं।

गाओ तुम , मधुर संगीत प्रिये,

कर दो हर्षित मेरे , मीत हिय।

             


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance