Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kumar Vikash

Drama

5.0  

Kumar Vikash

Drama

तेरी ममता का कर्ज

तेरी ममता का कर्ज

1 min
270


मेरी जिंदगी को तुमने संभाला माँ,

मेरे इस दुनिया में आने से पहले !


रातों को मैंने तुम्हें जगाया माँ,

मेरे इस दुनिया में आने से पहले !


क्या तुमने था ख्व़ाब सजाया माँ,

मेरे इस दुनिया में आने से पहले !


गीतों को भी तुमने गुनगुनाया माँ,

मेरे इस दुनिया में आने से पहले !


पापा को भी शर्मा के बताया माँ,

मेरे इस दुनिया में आने से पहले !


मेरे कपड़ों को तुमने बनाया माँ,

मेरे इस दुनिया में आने से पहले !


पापा से खिलौनों को मँगाया माँ,

मेरे इस दुनिया में आने से पहले !


मेरी तस्वीर को तुमने बनाया माँ,

मेरे इस दुनिया में आने से पहले !


मेरी धड़कन को तुमने पहचाना माँ,

मेरे इस दुनिया में आने से पहले !


मैं भूखा न सो जाऊँ तुमने खाया माँ,

मेरे इस दुनिया में आने से पहले !


मैं वो तेरा कर्ज न चुका पाया माँ,

तेरे इस दुनिया से जाने के पहले !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama