Chandresh Kumar Chhatlani

Inspirational

4  

Chandresh Kumar Chhatlani

Inspirational

सुंदरता

सुंदरता

1 min
234


कुछ मीठे शब्दों के उबटन से,

अपनी जिव्हा को मधुर कर लें।


प्रेम का इत्र छिड़क के खुद पे,

आओ हृदय में सुगंध भर लें।


नयनों में भरें काजल स्नेह का,

धैर्य के आभूषणों से संवर लें।


सत्य की लिपस्टिक होंठों पे लगा के,

अकर्मण्यता के केशों को कतर लें।


हो ईमानदारी से बेदाग त्वचा,

क्रोध की झुर्रियों की व्याधि हर लें।


गुणों से चमकता शरीर औ मन हो,

आओ इस सुंदर रूप को धर लें।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational