Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vajid Khan

Drama

5.0  

Vajid Khan

Drama

सपने उड़ान के

सपने उड़ान के

1 min
331


कभी चमकती धूप

कभी घनघोर अंधेरा

उड़ान भरने को आतुर

पागल मन था मेरा


सिखा गया जीवन का मतलब

अनजान सफर वह मेरा

मैं चला था

बहुत से सपने लेकर

छोड़ चला था पीछे

अपना सर्वस्व लुटाकर

जोश था जुनून था।


सब कुछ पा लूंगा मालूम था

मगर ये उम्र धेर्य करना ना जानी

यही कसूर था मेरा

सिखा गया जीवन का मतलब

अनजान सफर वह मेरा।


लोगों की बातों में आया

ठोकर खाई

पैसा गवाया ,उदासी छाई

तब यह बात समझ आई

सपनों को पाने का

कोई छोटा रास्ता नहीं होता।


वो लोग क्यों भला चाहेंगे मेरा

जिनसे कोई वास्ता नहीं होता

मेहनत प्रयास लगन के सूरज ही

जीवन में लाते सवेरा

सिखा गया जीवन का मतलब

अनजान सफर वह मेरा।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama