Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Devendra Tripathi

Abstract

4  

Devendra Tripathi

Abstract

सफलता

सफलता

1 min
315


आप ऐसे ही प्रगति के पथ पर चलते रहें,

दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की करते रहें,

रास्ते की कठिनाइयों को पार करते रहें,

आप सफलता की ऊंचाइयों तक पहुँचते रहें।

आप जीवन के हर मोड़ को समझते रहें,

रोज नई सफलता के रास्ते बनते रहें,

आपके हर कदम नई दिशा में बढ़ते रहे,

आपकी हर ख्वाहिशें पूरी होती रहें।

अपने व्यवहार से लोगो के दिल जीतते रहें,

अपने ज्ञान का प्रकाश हर तरफ फैलाते रहें,

न्याय और सम्मान की मिसाल बनाते रहें,

आप ऐसे ही नित प्रतिदिन ऊँचाइयों को छूते रहें।

छोटो को प्यार, और बड़ो का आशीर्वाद लेते रहें,

हरदिन सफलता आपके कदम चूमते रहे,

जीवन की हर निराशा आपसे दूर जाती रहे,

आपके जीवन मे हरदिन हरियाली आती रहे।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract