Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

FORAM. R. MEHTA

Inspirational

4  

FORAM. R. MEHTA

Inspirational

#शीर्षक:- मंगलकारिणी

#शीर्षक:- मंगलकारिणी

1 min
342


सर्व संकट हरे मां कष्ट निवारिणी,

 शक्ति स्वरूपा मंगल कारिणी । 

तिमिर से तार दे कल्याणी,

 दुष्टों का संहार करे संहारिणी।


 सिंह पर विराजे माँ शौर्य स्वरूपा, 

आदिशक्ति दिव्यता की है प्रतिरूपा ।

 मोक्षदायिनी है माँ की मूरत मनोहारी,

 वंदना करें सच्चे मन से माँ है कल्याणकारी।


 शरण में रह शरणागत बन करें वंदना ,

अष्ट सिद्धि नवनिधि पाए करें अर्चना ।

अखंड ज्योत प्रज्वलित कर बनो सुर ज्ञानी, 

सजाओ माँ का दरबार आएंगी माँ भवानी।


 कृपा से माँ के खाली न हो भंडार,

 सच्चे मन से जगदंबा का पाओ प्यार ।

पृथ्वी और स्वर्ग में है माता का राज,

 स्मरण कर माँ का सफल करें माँ हर कांज ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational