DREAM ART

Tragedy Action Inspirational

2  

DREAM ART

Tragedy Action Inspirational

सदा करें हम मान

सदा करें हम मान

1 min
140


मात पिता वृद्ध जनों का, सदा करें हम मान।

उनकी बदौलत हम है, अंतर मन धर ध्यान।

अंतर मन धर ध्यान, सकल तीर्थ धरा जान।

करो रोज सुश्रूषा, सभी सुखों की वो खान।

चकाचौंध को छोड़, याद रखो प्यारा रिश्ता।

साथ निभाओ खूब, देव समझो मात पिता।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy