DREAM ART

Action Inspirational

2  

DREAM ART

Action Inspirational

ताऊ जन नायक बना

ताऊ जन नायक बना

1 min
92


ताऊ जननायक बना, पहनी पगड़ी हरी।

बेरोजगारों खातिर, नींव भत्ता की धरी।

नींव भत्ता की धरी, साक्षात्कार निशुल्क किया।

बुढ़ापा पेंशन ला, वृद्धजन को सम्मान दिया।

कह "जय" कर ऋण माफ, बने वो सबके दाऊ।

सभी जन खुश होकर , प्यार से कहते ताऊ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Action