सकारात्मकता को एक से ग्यारह कर दिया है। सकारात्मकता को एक से ग्यारह कर दिया है।
डोर यानि नींव, यानि बुनियाद बहुत मजबूत और गहरी बनाई जाती है डोर यानि नींव, यानि बुनियाद बहुत मजबूत और गहरी बनाई जाती है
आशा की किरण दस्तक दे रही, मौत के बाद नई जिन्दगी की धड़कन पकड़ रही रफ़्तार सिर्फ तेरे विश्वास... आशा की किरण दस्तक दे रही, मौत के बाद नई जिन्दगी की धड़कन पकड़ रही रफ़्ता...
इसी आँगन में सभी चहकते थे रातों को आसमान के तारे गिनते हैं हाय डेड के सिवा अब कुछ नहीं होता ... इसी आँगन में सभी चहकते थे रातों को आसमान के तारे गिनते हैं हाय डेड के सिव...
परिवार की नींव होते दद्दू परिवार की नींव होते दद्दू
जीओ ऐसे जैसे आने वाला दिन अच्छा दिन ही होगा ! जीओ ऐसे जैसे आने वाला दिन अच्छा दिन ही होगा !