Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shaimee Oza lafz

Romance Fantasy Others

4  

Shaimee Oza lafz

Romance Fantasy Others

सायलेन्ट लव (पहला प्यार)

सायलेन्ट लव (पहला प्यार)

2 mins
444



हम भी अंजान थे, तुम भी अंजान थे, तेरी मेरी नजरों

का ये करिश्मा प्यार मैं बदल गया।

वो पल बहुत सुहाने थे, बहकी बहकी हवा के झोंके,

हमारे साथ बिताए लम्हों का पैगाम देता है,

तेरा मेरा यूं टकराना जिंदगी का हसीन सफर होगा,

न मुझे पता था, न तो तुम्हें,

जिंदगी ने ऐसी शरारत कर दी, कि हम और तुम प्यार का जाम पीते गए पीते गए।

न तूमने कुछ कहा न हमने कुछ कहा, देखते देखते हम एक दूजे का प्यार बन गए।

ठंड का मौसम था, प्यार का आलम था, होंठ चुप थे मगर, दिल तेज धड़कनों ने

मन की बात बता दी।

तेरा मेरा साथ जन्मो जनम का है, ये वादा हमारी साँसो ने जानबूझकर दे दिया।

बावरा मन उछल रहा था,

दिल तुम्हारा नाम गुनगुना रहा था, ये नखरे वाला सिलसिला देखते देखते प्यार मैं बदल गया,

दिल की बात समझ कर भी ना समझ रहे, इस कदर बढ़ती नजदिकियां प्यार में बदल गई,

ये आहट भरी मुस्कान

आदत में बदल गई, ये मसला अब कंट्रोल से बाहर है,

एक दूजे को जानने के बाद लगा, कि ए पागलपन 

देखते देखते ही हो गया, यादों का बवंडर बनकर सामने आप आते हो, तब रंगीन लगता है,

पहली मुलाकात जिंदगी का टाइम टेबल बन गई,

"सायलेन्ट लव"बन गई वो पता नहीं चला। आपकी तारीफ में हम क्या लिखे

आप देखते देखते हमारी जिंदगी का कीमती तोहफा बन गए,

हमारी पहली मुलाकात ने हमको एक दूजे में घुल मिला दिया,   

तुम भी अंजान थे, हम भी अंजान थे।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance