Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

प्यार करने की उम्र

प्यार करने की उम्र

1 min
1.6K


प्यार करने की उम्र का

तुम दरकार समझो

ऐसे ही नहीं मुझको

तुम इनकार समझो

आशिक हूँ तेरा दिल से

आवारा न समझो

तेरे प्यार का हकदार हूँ

शादीशुदा न समझो !




Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Comedy