Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ruchi Singla

Comedy

4  

Ruchi Singla

Comedy

मोबाइल बनाना मुझे

मोबाइल बनाना मुझे

1 min
309


प्रार्थना है यह मेरी,

अगले जनम में मुझे प्रेमी या बीवी नहीं,

इनका मोबाइल बनाना!!


जो साथ रखे हर दम,

थोड़ी भी देर अगर न हु पास,

तो इनको मेरी कमी का होगा अहसास!!


मुझे वापिस पाने का जूनून तो होगा!


टाइम बिताएंगे साथ मेरे बिन वजह,

कहेंगे अभी तो बैठा था,

पास तुम्हारे,

बीत गए २-३ घंटे कैसे सारे!!


हर दो तीन मिनट में चेक करे,

कैसे  है  मिजाज हमारे!!


आएगा वह दिन तभी ,

जब कमी खलेगी,

उनको मेरी!!


हर सीक्रेट होगा शेयर,

लड़ाई न होगी कोई,

पर बातें तो अनगिनत होंगी,

जभी मेरे दिल की हर 

अरमान की पूर्ति होगी


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Comedy