Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

संजय कुमार जैन 'पथिक'

Comedy Drama

4.5  

संजय कुमार जैन 'पथिक'

Comedy Drama

कहाँ नया फिर साल मनावें

कहाँ नया फिर साल मनावें

1 min
399


हवा बहुत है सर्द

और जेब है खाली

नए साल को कहाँ मनाएं

रूठ गई घरवाली

रूठ गई घरवाली, बोली


Picture का न मिले टिकट

मॉल हो गए बंद

कहाँ नया फिर साल मनावें

बड़ी पड़ रही ठण्ड

बड़ी पड़ रही ठण्ड


पथिक हमने समझाया

देखो दाढ़ी वाले को

फिर टी वी पर आया

फिर टी वी पर आये

भैया ये बतलाओ


अब तुम क्या क्या बंद करोगे

ये हमको समझाओ

बोले-मित्रों रात 12 बजे से

2021 होगा बंद


चाहे जितना नाच लो, गा लो

चाहे जितनी कर लो ठण्ड।

2022 हम नया लाएंगे 

बदलकर नया साल मनाएंगे

हैपी न्यू इयर 2022।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Comedy