बदलकर नया साल मनाएंगे हैपी न्यू इयर 2022। बदलकर नया साल मनाएंगे हैपी न्यू इयर 2022।
करती हूं प्रेषित यह संदेश नए वर्ष में करें स्वीकार। करती हूं प्रेषित यह संदेश नए वर्ष में करें स्वीकार।
बेघर ने घर बनाया है नव वर्ष पुनः आया है। बेघर ने घर बनाया है नव वर्ष पुनः आया है।
नये साल की आई बहुत शुभ बेला हृदय का नाच रहा मेरा अम्ब्रेला। नये साल की आई बहुत शुभ बेला हृदय का नाच रहा मेरा अम्ब्रेला।