एक बस उन्हीं पे मेरा कोई असर नहीं होता। एक बस उन्हीं पे मेरा कोई असर नहीं होता।
जीवन के इस मोड़ पर खड़ा हुआ हूँ चलता हूँ तो लगता है थका हुआ हूँ जीवन के इस मोड़ पर खड़ा हुआ हूँ चलता हूँ तो लगता है थका हुआ हूँ
और वह बेघर, चल पड़ा मीलों दूर, अपने घर को पैदल ही ! क्यों ? और वह बेघर, चल पड़ा मीलों दूर, अपने घर को पैदल ही ! क्यों ?
अर्थव्यवस्था पर घात किया। धर्म भी ना बच सका इससे, अर्थव्यवस्था पर घात किया। धर्म भी ना बच सका इससे,
'बेघर' कुछ तो इंसाफ करता है मौला हरदम ठोकर नहीं देता। 'बेघर' कुछ तो इंसाफ करता है मौला हरदम ठोकर नहीं देता।
बेघर ने घर बनाया है नव वर्ष पुनः आया है। बेघर ने घर बनाया है नव वर्ष पुनः आया है।