Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Surya Barman

Romance

4  

Surya Barman

Romance

'' प्यार की कश्ती [ 2 ]

'' प्यार की कश्ती [ 2 ]

1 min
250



एक प्यारा सा अहसास हो तुम । 

हर पल रहते दिल के पास हो तुम ।। 


जीने की मेरी आस हो केवल तुम । 

मेरे मन का वो सुंदर विश्वास हो तुम ।। 


जीने की उम्मीद है तुझसे प्रियतम । 

दिल की खुबसुरत ख्वाईश हो तुम ।। 


 रूबरू है धड़कन दिल की तुमसे । 

 जीवन के सच्चे मनमीत हो तुम ।। 


जीवन का उल्लास हो मेरे तुम । 

जीवन का मेरे श्रृन्गार हो तुम ।। 


मन हिरना सा ढुढ़ रहा तुमको । 

वो महकती हुई कस्तुरी हो तुम ।। 


मेरे मनमंदिर के देव हो तुम । 

हर पल बसते सांसो में तुम ।। 


पास ना रहते हो तो आंसू बन तुम । 

गिरते रहते हो नयनो से सदा तुम ।। 


मेरे हाथो की लकीरो में बसते हो तुम । 

मेरे जीवन की वो मीठी झंकार हो तुम ।। 


तृप्त नयन की वो सजलमयी धार हो तुम । 

महकाते हो मेरी सांसो को वो महक हो तुम ।। 


सांसे जब तक हैं हम साथ है तब तक जीवन में । 

मन मयूर की वो ना कभी बुझने वाली प्यास हो । 


तेरे प्यार की कश्ती में शामिल रहूं हर पल मैं । 

तेरे प्यार में रहूं बावरी तुझपे जाऊँ वारी वारी मैं । 




Rate this content
Log in