Gajanan Pandey

Romance

1  

Gajanan Pandey

Romance

प्यार के फूल

प्यार के फूल

1 min
84


प्यार व विश्वास से

संबंध जुडते हैं।

उनमें प्यार के

फूल खिलते हैं ।

उन फूलों पर

भंवरे मंडराते हैं।

फूलों का पराग

चख जाते हैं ।

प्यार की महक से

चमन गुलजार होता है।

पंछियों की मधुर बोली से

मन का कंवल खिलता है ।

प्यार में भी गा सारा आलम

नई कहानी लिखता है ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance