Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Mohanjeet Kukreja

Tragedy

5.0  

Mohanjeet Kukreja

Tragedy

परिवर्तन

परिवर्तन

1 min
254


रौशनी में कोई फ़र्क नहीं

दिन  पहले भी उगता था,

सूर्य अब भी निकलता है।

चंद्रमा पहले ही की तरह

पूर्णिमा  व अमावस के  बीच

अपना आकार बदलता है।


वही  तारे वही आकाश

रात और दिन के बीच वही

एक-दूसरे को छूने की होड़।

उस विस्तृत आस्मान तले,

पहले सा ही सब कुछ

वही ज़िंदगी की भाग-दौड़।


सब कुछ वैसा ही तो है-

मेरे अपने पहले की तरह

आज भी हैं मेरे पास

पता नहीं क्यों अब मगर,

होने लगा है अचानक

तन्हाई  का सा एहसास ! 





Rate this content
Log in