Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ramesh Kumar Yogi

Romance

4  

Ramesh Kumar Yogi

Romance

प्रेम

प्रेम

1 min
270


खींचता है प्रेम तुम्हारा, मुझे तुम्हारी ओर

सिवा तुम्हारे मैं न पाऊं, और कहीं भी ठोर।।


सुन पतंगे तू है पागल, कर न यूं खुद को घायल

जल के होगा राख सुन तू, जो आयेगा इस ओर।।


सुन शम्मा ओ बावरी, तुमसे है नाता प्रीत का

पा लिया गर तुमको, होगी उजियारी भोर।।


शम्मा से होगा मिलन, दिल में यही अरमान है

प्रीत का आगे मेरा, चलता न कोई जोर।।


प्रीत हो सच्ची अगर, मरकर भी हासिल होती

शम्मा तू है पहली बारिश, मैं हूं प्यासा चकोर।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance