Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Preeti Sharma "ASEEM"

Tragedy

4  

Preeti Sharma "ASEEM"

Tragedy

फिर.... से

फिर.... से

1 min
294


फिर से अपनी पहचान को कुरेद रहा हूँ।

मैं मझधारों से साहिल का पता ढूंढ रहा हूँ।


जिंदगी का हर एक मील पत्थर बेगाना- सा हो गया ।

मुझ से मेरा चेहरा भी अंजाना -सा हो गया।


 मैं फिर से इस खामोशी को तोड़ रहा हूँ।

खुद से कब मिला था .....आखिरी बार ।

यह सवाल खुद से ही पूछ रहा हूँ।


फिर से अपनी पहचान को कुरेद रहा हूँ।

अजीब कशमकश है।

मैं ....हूँ ।

मैं... था भी ..कभी .....????

यह सवाल फिर से मैं आज खुद से पूछ रहा हूँ।


यह कौन काट रहा बार-बार टुकड़ों में 

मैं फिर भी उन किरचों को जोड़ रहा हूँ।


न जाने कहां से कहां कब ले गई जिंदगी 

मैं आज भी कदमों के निशान ढूंढ रहा हूँ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy