Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

JAYANTA TOPADAR

Abstract Inspirational

4  

JAYANTA TOPADAR

Abstract Inspirational

नश्वर-अनश्वर

नश्वर-अनश्वर

1 min
312


ये मानव देह

नश्वर मात्र है ...

आत्मा परंतु

अनश्वर है।

इस जीवनकाल में

हम मनुष्यों को

अपनी कर्म दिशा

सही निर्णय

करना चाहिए ...!


एक ऐसे पथ का

चयन करना चाहिए,

जिस पर चल कर

हम मनुष्य अपना

वर्तमान और भविष्य

सुसंगठित एवं सुरक्षित कर पाएँ ...।

वरना ये जीवनावधि

बस उम्र-ए-तमाम

बनकर रह जाएगी !


महज़ दौलतमंद लोग ही

अपना जीवन सफल 

बना सकने में सक्षम नहीं ,

वो लोग जो मुफलिसी में

जीया करते हैं, उन्हें भी

ज़िन्दगी का एहसास होता है ,

मगर वो खुशियों का आसमाँ

छूने में अक्सर नाकामयाब होते हैं ...

यहीं सच्चाई है !



Rate this content
Log in