Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sandeep Kumar

Tragedy

3  

Sandeep Kumar

Tragedy

ЁЯМ╖ рдирд╢рд╛ рдХреНрдпрд╛ рдЪреАрдЬ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИЁЯМ╖

ЁЯМ╖ рдирд╢рд╛ рдХреНрдпрд╛ рдЪреАрдЬ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИЁЯМ╖

1 min
487


рдирд╢рд╛ рдХреНрдпрд╛ рдЪреАрдЬ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ

рдЬреАрд╡рди рдореЗрдВ рдХреНрдпрд╛-рдХреНрдпрд╛ рдЦреЛрддрд╛ рд╣реИ

рдЖрдУ рдмрдЪреНрдЪреЛрдВ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рдмрддрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ

рдирд╢рд╛ рджреВрд░ рднрдЧрд╛рддреЗ рд╣реИрдВред


рдЗрдирд╕реЗ рдХреБрдЫ рдирд╣реАрдВ рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ

рдорд┐рд▓рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ рд╣реЛрддреЗ рд╣реИрдВ

рдкрд░ рдЬрд┐рдирдХреЗ рдШрд░ рдкрд╣реБрдВрдЪрддреЗ рд╣реИрдВ

рдЙрдирдХреЗ рдШрд░ рдЙрдЬрд╛рдбрд╝ рджреЗрддреЗ рд╣реИрдВред


рддрдВрдмрд╛рдХреВ рдЧреБрдЯрдХрд╛ рдЦреИрдиреА рд╕реЗ

рдЬрдм рдорди рднрд░ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ

рддрдм рдзреАрд░реЗ-рдзреАрд░реЗ рдХрджрдо рдЖрдЧреЗ

рдкрд╛рди рдкрд░рд╛рдЧ рдкрд░ рдмрдврд╝рд╛рддреЗ рд╣реИрдВред


рдлрд┐рд░ рд╡рд░реНрдЪрд╕реНрд╡ рдмрдврд╝рд╛рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП

рдЧрд╛рдВрдЬрд╛ рдкреАрдиреЗ рд▓рдЧ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ

рдпрд╛рд░ рдорд┐рддреНрд░ рдЕрд░реА рд╕рдЦрд╛ 

рдмрдврд╝рдиреЗ рдзреАрд░реЗ рдзреАрд░реЗ рд▓рдЧ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВред


рдЕрдкрдиреЗ рдПрдХ рд╢рдмреНрдж рдкрд░ рд╕рдмрдХреЛ

рдиреАрдЪреЗ рджрд┐рдЦрд╛рдиреЗ рд▓рдЧ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ

рдШрд░ рдкрд░рд┐рд╡рд╛рд░ рдХреМрди рдХрд┐рдпрд╛ рд╣реИ

рддрднреА рдХреБрдЫ рд╕рдордЭ рди рдЖрддреЗ рд╣реИрдВред


рдпрд╣ рд░реЛрдЬ рдХреЗ рдзрдВрдзреЗ рдЙрдирдХреЗ

рд╕рдЬрдиреЗ рд╕рдВрд╡рд░рдиреЗ рд▓рдЧ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ

рдЬрдм рдХрджрдо рдирд╢рд╛ рдореЗрдВ рдХреЛрдИ

рдбреБрдмрд╛рдиреЗ рд▓рдЧ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВред


рдмреАрд╡реА рдмрдЪреНрдЪрд╛ рдорд╛рддрд╛ рдкрд┐рддрд╛

рддрдм рдЦреВрди рдХреЗ рдЖрдВрд╕реВ рд░реЛрддреЗ рд╣реИрдВ

рд▓рд╛рдЦ рд╕рдордЭрд╛рдиреЗ рдкрд░ рднреА рдЙрдирдХреЛ

рд╕рдордЭ рдХреБрдЫ рдирд╣реАрдВ рдЖрддреЗ рд╣реИрдВред


рдирд╢реЗ рдореЗрдВ рдбреВрдмреЗ рд╣рд░ рд╡рдХреНрдд

рд░рд╣рдирд╛ рдкрд╕рдВрдж рд╡рд╣ рдХрд░рддреЗ рд╣реИрдВ

рддрдирд┐рдХ рдЪрд┐рдВрддрд╛ рдирд╣реАрдВ рдХрд┐рд╕реА рдХрд╛

рдЙрдирдХреЛ рдЖрднрд╛рд╕ рд╣реЛ рдкрд╛рддреЗ рд╣реИрдВред


рдЬрдм рдХреЛрдИ рдЖрджрд┐ 

рдирд╢рд╛ рдХрд╛ рд╣реЛ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ

рд╕рдордЭ рдирд╣реАрдВ рдЙрдирдХреЛ

рджреБрдирд┐рдпрд╛рджрд╛рд░реА рдЖрддрд╛ рд╣реИред


Rate this content
Log in

More hindi poem from Sandeep Kumar

Similar hindi poem from Tragedy