Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rajit ram Ranjan

Tragedy

2  

Rajit ram Ranjan

Tragedy

मुझे याद है ब्रेकअप वाली रात

मुझे याद है ब्रेकअप वाली रात

1 min
345


हम दोनों थे,

सारी रात 

साथ-साथ,

मौज-मस्तिया कर रहे थे, 

लेके हाथों में हाथ,  

मुझे याद हैं वो ब्रेकअप 

वाली रात ! 


उसका यूँ शरमाना, 

दांतों तले अंगुलियाँ दबाना, 

रूठना-मुस्कराना, 

गले से लिपटकर सारी रात 

बिताना।

 

भूल नहीं पाता हूँ,

उससे की हुई 

एक भी बात, 

मुझे याद हैं वो ब्रेकअप 

वाली रात !


उसके दोस्तों के साथ 

मूवी देखना, 

गार्डन में टहलना, 

बरसात में भीगना, 


मार्केट में मस्तिया करना, 

बेवजह लड़ना, 

बातों-बातों में रूठ जाना, 

मोबाइल स्विच-ऑफ कर लेना, 

देखकर नजरें फेर लेना, 


अनजान सा अजनबी बन जाना, 

मोहब्बत में कैसे-कैसे 

आते हैं हालात, 

मुझे याद हैं ब्रेकअप 

वाली रात !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy