Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Neeraj Mishra

Drama

5.0  

Neeraj Mishra

Drama

मस्ती भरा हो सावन

मस्ती भरा हो सावन

1 min
397


बारिश में थामे हम हाथ-हाथ

करते रहे मन की बात-बात।

मैं डाली पर, हो तुम पात-पात

मस्ती भरा हो सावन साथ-साथ।


रहे एक दूसरे के पास-पास

मन में लिये प्यार की प्यास-प्यास।

आज मिलन हो यही आस-आस

मस्ती भरा हो सावन खास-खास।


पानी की बून्दों से भीगे गाल-गाल

झटकती जो अपने बाल-बाल।

मेरे मन पर डाले जाल-जाल

मस्ती भरा हो सावन बेहाल हाल।


बारिश की बून्दों से हैं जागे-जागे

मन को बान्धे प्यार के धागे-धागे।

मिले ऐसे जैसे घर से भागे-भागे

मस्ती भरा हो सावन आगे-आगे।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama