Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

मिली साहा

Romance

4.8  

मिली साहा

Romance

मेरे हमसफ़र

मेरे हमसफ़र

2 mins
336


हर लम्हा गुनगुनाऊँ मोहब्बत का नगमा

है तेरी सोहबत का असर ये 

जो हर ग़म का असर, बेअसर कर जाती है।


तुझे पाकर तो सब कुछ पा लिया

अब और क्या चाहूँ मैं ज़िंदगी से

तुझसे ही तो ये ज़िंदगी भी मेरी मुस्कुराती है।


महक जाता है हर लम्हा मेरा

तेरे एहसास, तेरे ख़्याल की खुशबू से

तेरी मोहब्बत साया बनकर साथ मेरे रहती है।


होते हैं कुछ एहसास ऐसे

जिन्हें लफ़्ज़ों में बयां कर सकते नहीं

पर आंँखों में मोहब्बत की

वो झलक तो दिखाई दे ही जाती है।


एक दूजे से अनजान थी राहें हमारी

तुमने थाम कर मेरे हाथों को

पिलाया इश्क़-ए-जाम ऐसा

कि ये ज़िन्दगी खूबसूरत नज़र आती है।


है ये नसीब मेरा जो सफ़र-ए-ज़िदगी में

मिला है तुम सा हमसफ़र मुझे

कैसे कहूंँ ये एहसास तुमसे

कि किस्मत इतनी भी खूबसूरत होती है।


मेरी खुशियों मेरे आंँसुओं को

हथेली पर संभाला है तुमने हरपल

देखा है मैंने मेरी उदासी में कैसे

आंँख तुम्हारी भी कैसे छलक आती है।


पढ़ लेते हो मेरी ख़ामोशियों को भी

करते हो इतनी मोहब्बत तुम

इससे ज़्यादा और क्या चाहिए

जिंदगी भी आकर मुझसे ये कहती है।


वो बारिश है तेरी मोहब्बत

जिसमें भीगने को बार-बार जी चाहे

एक पल की भी दूरी मंज़र नहीं

ज़िंदगी में हर पल तेरी ज़ररत लगती है।


पर तुम मुझसे दूर रहो या पास

हर लम्हा रहता है तेरा ही एहसास

तुझसे ही तो जाना मैंने ओ मेरे हमसफ़र

किसी को सिर्फ़ पा लेना ही मोहब्बत नहीं होती है।


कुछ नहीं तेरा मेरा इश्क़ में

बस एक दूजे के प्रति दिल से समर्पित

मोहब्बत तो वो खूबसूरत सा एहसास है

जो ज़िन्दगी में आकर ज़िन्दगी को बदल देती है।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance