Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

मेरा सपना

मेरा सपना

1 min
523


एक रात जब सो गए सारे

चमक रहे थे चाँद सितारे

देखा मै एक सपना प्यारे

उसमे थे मेरे अपने सारे !


देखा मैंने सबको पास से

आँखों में अपनी मिलान की आस से

दूर हुआ मैं अपनों से जबसे

मिल रहा हूँ ख़्वाबों में तबसे !


लम्बी काली रातें हैं आते

खुशियों वाली सपने हैं लाते

मन के अरमानों को जगाते

झूट को सच में बदलके दिखाते !


कितने सुन्दर सपने धोके

खुश हूँ इसमें अपनों को पाके

उठना जाऊं होश में आके

देखता रहूँ होश मैं खोके !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract