Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kirti Prakash

Classics

4  

Kirti Prakash

Classics

लव यू पापा

लव यू पापा

1 min
28


जब भी जन्नत का ज़िक्र आया

बाबुल की बाहें बेइंतिहा याद आयी. 


याद आया मुझको अपना बचपन सलोना

याद आया फिर नर्म बाहों का बिछौना

चहकते थे हम बनके गौरैया उनकी

उनके प्यार से बना था मन का कोना कोना. 


घर था कि मंदिर लगता था मुझको

रब सा ही नूर उनमें दिखता था मुझको

वो दीपशिखा बनकर थे जीवन में रौशनी

बिन उनके जीना पड़ेगा कब लगता था मुझको. 


दिया उनका हौसला मै साथ लेकर जी रही

मेरी राह में है रौशनी बस उन्हीं की दी हुई

ज़मीं चाँद हो कि चाँद हो ज़मीं पर

उन बाहों में थी मेरी दुनिया समाई. 


जब भी जन्नत का ज़िक्र आया

बाबुल की बाहें बेइंतिहा याद आयी।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Classics