Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ajay Gupta

Inspirational

4  

Ajay Gupta

Inspirational

लखनऊ का वह मंदिर

लखनऊ का वह मंदिर

1 min
319


मैं जब भी लखनऊ के उस मंदिर को जाता हूँ

 

मंदिर के प्रांगण के सड़क से जुड़े कक्ष मे 

कोई भी डॉक्टर अपनी सेवा दे सकता है 

डॉक्टर अपने नाम को ऑफिस में रजिस्टर कर 

समय और अवधि का स्लॉट ले सकता है 


डॉक्टर पराग जिनका ऐसे कभी नंबर मिलता नहीं 

मंगलवार प्रातः 11 से 12 आसानी से मिल जाता है. 

डॉक्टर जैन ने अभी नामांकन कराया है 

बुधवार को शाम 3 से 4 अब वह भी बैठी गी


दिन और समय की सूचना बोर्ड पर रहती है 

लोग जो दान पात्र में है डालते उसी से दवा मिलती है 

दवा अगर आप खुद खरीद सकते हैं 

तो उसका भी ऑप्शन है खुला और 

उसे भी दान ही माना जाता है 


लोगों की भीड़ हमेशा बनी रहती है 

मंदिर के प्रांगण में मरीज़ और बच्चे मिल जाते 

उपचार के लिए कोई धर्म या जाति नहीं होती 

इसलिए मंदिर में सब जाति के लोग आ जाते हैं

मंदिर है छोटा पर मेरे दिल के करीब है 

अंदर राम के भक्त और बाहर 

उनके भी भक्त विराजमान है 


मैं जब भी लखनऊ के उस मंदिर को जाता हूँ! 



Rate this content
Log in