Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

K Vivek

Abstract

4.0  

K Vivek

Abstract

क्योंकि मैं डेथ के लिए नहीं रुक सकता था

क्योंकि मैं डेथ के लिए नहीं रुक सकता था

1 min
216


क्योंकि मैं मृत्यु के लिए नहीं रुक सकता था -

वह दया से मेरे लिए रुक गया -

कैरिज आयोजित किया गया लेकिन सिर्फ हमारा -

और अमरता।


हमने धीरे-धीरे किया - वह जानता था कि कोई जल्दबाजी नहीं है

और मैंने दूर कर दिया था

मेरा श्रम और मेरा अवकाश भी,

उनकी नागरिकता के लिए -


हमने स्कूल पास किया, जहाँ बच्चे स्ट्रगल करते थे

अवकाश में - रिंग में -

हमने अनाज उगाने के क्षेत्र को पारित किया -

हमने सेटिंग सन पास किया -


या बल्कि - उसने हमें पास किया -

द ड्यूस ने तरकश और चिल किया -

केवल गॉसमर के लिए, मेरा गाउन -

मेरी टिप्पी - केवल टुल्ल -


हम एक सदन के सामने रुके जो लग रहा था

ग्राउंड की एक सूजन -

छत पर दिखाई दे रहा था -

कौरिस - ग्राउंड में -


तब से - 'तीस शतक - और अभी तक

दिन से कम लगता है

मैंने पहली बार हॉर्स हेड्स को सर्मोट किया

अनंत काल की ओर थे!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract