Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ravindra Shrivastava Deepak

Romance

2.5  

Ravindra Shrivastava Deepak

Romance

कसम

कसम

1 min
185


तुम्हारी आँखों के नदियों को यूँ न बहने दूंगा,

सागर हूँ, जरूरत पड़े तो खुद में समेट लूंगा


दूंगा अपना नाम तुझे, बेनाम न होने दूंगा,

भले खुद बदनाम हो जाऊं, तुझे बदनाम न होने दूंगा


कभी भी ग़म को तेरे करीब आने न दूंगा,

तेरे पास जाने से पहले, उसकी अच्छी खबर लूंगा


सुर्ख होठो से तेरे मुस्कुराहट मिटने न दूंगा,

तेरी नादानियों को हँसते-हँसते सह लूंगा


माँग कर देखना कभी, जान भी हाज़िर कर दूंगा,

जरूरत पड़े तो, तेरे खातिर जान भी ले लूंगा


बाजुओं में तुझको छिपा लूं, गैरों को छूने न दूंगा,

इबादत हो मेरी तुम, खुद को तुझमें ही जी लूंगा



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance