Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Praveen Gola

Romance

4.0  

Praveen Gola

Romance

कोई वजह नहीं

कोई वजह नहीं

1 min
207


तुम्हारी याद आने की ,
कोई वजह नहीं ,
बस दिल ने की शरारत ,
और मिली सजा यहीं |

यूँ तो अक्सर अकेले में ,
मुस्कान दिखती तेरे साथ की ,
पर छुप जाती है वो भी ,
जब चलती हवा कहीं |

कैसे बतायें दुनिया को ,
कि अपना भी है कोई किस्सा ,
वो समझेगी हमे गलत ,
जो नहीं होगा सही |

दिल बर्बाद सा ये रोज ,
करता तेरी मुरीद ,
कभी तन्हाईयों का करे इंतजार ,
कभी सपनो में ही सही |

इश्क आज भी अपना ,
मरा नहीं देखो ,
ये जलता है अक्सर रात में ,
जब चिंगारी भड़के यहीं ||






Rate this content
Log in