Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Manju Rai

Inspirational

4  

Manju Rai

Inspirational

किसने रोका है तुम्हें

किसने रोका है तुम्हें

1 min
478



क्यों हुआ है तू निराश ,

क्यों छोड़ दी है तूने जीतने की आस I

इतना भी क्या कठिन है जीवन ?,

मन में तेरे भरी है ऊर्जा अनल I

आसमां है विस्तृत विशाल ,

जला मन में विश्वास की मशाल I

संघर्ष से न डर , साहस कर ,

भय भी डरे ऐसा आत्मविश्वास मन में भर I

जहाँ थक कर बैठ गया था तू ,

उठ वहीं से फिर शुरुवात कर तू I

तू हारा नहीं है न हार सकता है ,

मंजिल को पाये बिना कैसे तू चैन पा सकता है I

अपनी ताकत पहचान ,

भर होंसलों की उडान I

किसने रोका है तुझे ,

बन अपना भाग्यविधाता तू आप I

किसने रोका है तुझे ........


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational