Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lokeshwari Kashyap

Inspirational

4.5  

Lokeshwari Kashyap

Inspirational

ख्वाहिश है

ख्वाहिश है

1 min
399


ख्वाहिश है नीलगगन में उन्मुक्त उड़ान भरने की l

ख्वाहिश है सागर के अंदर गहराई में डुबकियां लगाने की l


ख्वाइश है जी भर के बेपरवाह खिलखिलाने की l

ख्वाइश है अपनी ही शरारतों पर मुस्कुराने की l


ख्वाइश है भौंरे की तरह गुनगुनाने की l

ख्वाहिश है इंद्रधनुष के रंगों में घुल मिल जाने की l


ख्वाहिश है उम्मीदों की किसलय बन जाने की l

ख्वाहिशे है सितारों जैसे टिमटिमानें, जगमगाने की l


ख्वाहिश है सब की मुस्कुराहटों में बस जाने की l

ख्वाहिश है पतझड़ में भी फूल खिलाने की l


ख्वाइश है उनलोगो की लाठी का सहारा बनने की l

ख्वाहिश है बारिश की बूंदों में भीग जाने की l


ख्वाइश है चांदनी रातों में जागते हुए तारे गिनने की l

ख्वाहिश है बादल बनके बरस जाने की l


ख्वाहिश है बारिशों में फिर से कागज की कश्ती चलाने की l

ख्वाइश है फिर से कंचे और खेलों की दुनिया में खो जाने की l


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational