Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Praveen Gola

Abstract

4  

Praveen Gola

Abstract

जुड़वाँ

जुड़वाँ

1 min
433



जुड़वाँ शब्द की कहानी,
मोहब्बत की जबानी।
दो आत्माएं, एक धारा,
अनोखा है ये नारा।

जुड़वाँ बाँहों की गहराई,
एकता की ये नई सच्चाई ,
जैसे पंख बिना उड़ान नहीं,
वैसे दो ज़िस्म बिना जान नहीं |

जुड़वाँ नजरों की झलकी,
अपनों के बिना अधूरी लगती , 
साथ चलना, साथ मुस्कुराना ,
हर राह पर एक हो जाना |

जुड़वाँ मन की भावनायें ,
जैसे तरंगों में समायें ,
बंधन में जुड़ता है संसार,
मिलन से होता है प्यार |

जुड़वाँ आंखों का नजारा,
हर बात का एक सहारा ,
प्यार और खुशियों की बौछार,
कभी मिलन कभी तकरार |

जुड़वाँ जीवन की दौड़ ,
एक दूसरे को है समर्पित ,
संगीत की धुन में मेल,
दिखाते हैं अद्वितीय खेल |

जुड़वाँ आशा की किरण,
हाथों के स्पर्श का स्पंदन।
मेहनत और प्यार का फल, 
जुड़वाँ होकर बनता नया कल |

जुड़वाँ शब्द की चमक,
हर शब्द से महान ,
एक और एक मिलकर ,
रखते सम्पूर्ण ज्ञान ||









Rate this content
Log in