Padma Motwani

Abstract Classics

4.5  

Padma Motwani

Abstract Classics

जन्मदिन

जन्मदिन

1 min
279


जन्मदिन आपका, मंगल गीत हम गाते हैं

शतायु, चिरंजीवी होने की दुआएं देते हैं।

चांद से चमकते रहो ऐसी कामना करते हैं

स्नेह सेतु से आपका अभिवादन करते हैं।


हर पल आप खुश खुशहाल रहो

स्वस्थ, प्रसन्न और आबाद रहो।

कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ते रहो

सदा सूरज समान चमकते रहो।


नयनों ने देखा जो सपना, वह पूरा हो 

सुख संतुष्टि से अधरों पर मुस्कान हो।

उच्चतर शिखर पर आपका नाम हो।

हर कदम पर सफलता पारावार हो।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract