Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Preeti Sharma "ASEEM"

Tragedy

4  

Preeti Sharma "ASEEM"

Tragedy

जिंदगी को

जिंदगी को

1 min
421


जिंदगी को काटते -छांटने ही रह गए।

कभी जीत गए.....जिंदगी से ।

कभी हार कर रह गए।


 कौन ........हैं ?

क्या....और क्यों...... हैं ??

इसी सोच में 

जवाबों को ढूंढते ही रह गए ।


जब जाना खुद को कि ....क्या है? 

 मौत के तब करीब आ गए।

 जिंदगी को काटते- छांटते ही रह गए।


एक सोच थी कि जिंदगी को मिलेगा .....किनारा।

 किनारे की तमन्ना में बहते ही चले गए।

 हिम्मत से कभी जुड़ गए ।

कभी बिखर के रह गए।


जिंदगी को काटते -छांटते ही रह गए।

वायदा था साथ चलने का जिंदगी की राह में ,

छोड़ कर साथ अलग-अलग निकल गए।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy