Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Preeti Sharma "ASEEM"

Inspirational

4  

Preeti Sharma "ASEEM"

Inspirational

जादूगर शब्द

जादूगर शब्द

1 min
10



कुछ शब्द जादू- सा असर करते हैं।

 खोल देते हैं दिल की सतहों पर लगे तालें. ...चाबी बनकर ।

और मिला देते हैं आपको ....आपसे ।

सत्य का आईना दिखा जाते हैं ।

 भूल चुके थे जिस किरदार को,

 जिंदगी के किरदार जीते... जीते।

 उसे किरदार के लिए भी जीना है.... यह बता जाते हैं।


 कुछ शब्द जादू -सा असर छोड़ जाते हैं ।

खड़े हो जाते हैं जिंदगी की राह पर दिशा -निर्देश बनकर।

 रोकते हैं ...समझते हैं.... सही गलत की चेतावनी बन राह दिखाते हैं ।

आपकी सोई हुई आत्मा को क्षितिज की राह दिखाते हैं।


 आप समझ जाते हैं तो जिंदगी का शब्द सार पा जाते हैं ।

 इन शब्दों से प्रेरणा पा जीवन को सही राह दिखलाते हैं।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational