Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Sumit Malhotra

Abstract Romance Action

3  

Sumit Malhotra

Abstract Romance Action

झूठ बेपर्दा।

झूठ बेपर्दा।

1 min
214


उनका झूठ बे-पर्दा हो गया,

उनका सच सामने आ गया।


कहती थी तुमसे प्यार करते,

रक़ीब संग रासलीलाएं करते।


धोखेबाज हसीना जाओ तुम्हें,

हमने दिल से माफ़ कर दिया।


धन-दौलत सुख-सुविधा वास्ते,

तुमने हमको क्यों धोखा दिया।


दिल से हम तेरे लिए दुआ माँगे,

सुख-समृद्धि अमन-चैन से रहें।


जिसके लिए हमको धोखा दिया,

मरते दम तक वफ़ा करना प्रिया।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract