Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Praveen Gola

Romance

4  

Praveen Gola

Romance

जब हम दुनिया से जायेंगे

जब हम दुनिया से जायेंगे

1 min
23


भूल तब जायेंगे जब हम दुनिया से जायेंगे ,

जीते जी तेरा साथ मरते दम तक निभायेंगे ,

पहली नज़र में तू बनी दिल देने वाली ,

भला अब इस दिल को कैसे दुखायेंगे ?


कोई वादा ना था कभी तेरे संग जीने का ,

कोई चाह ना थी कभी तेरे संग गुजरने का ,

किस्मत ने मिला दिया यूँ ही हमें अचानक से ,

अब जोर नहीं चलता किस्मत को पलटने का |


तेरे साथ गुजारी रातें अजब सी कशिश दे गई ,

कहीं भीतर ही भीतर मेरा सब कुछ ले गई ,

मैं लुटा लुटा सा जितना भी तेरे करीब आता रहा ,

तेरी प्यार भरी हँसी मुझे और ज्यादा दर्द दे गई |


तू अंजान बन बेखबर सी अपनी दोस्ती निभाती रही ,

मैं अंजान बन बेखबर सा तेरी बातें मुझे भाती रही ,

कितनी बार हम दोनों के बीच झगड़े होते रहे ,

मगर तू हर बार उन्हें बड़े प्यार से सुलझाती रही |


बहकना तो चाहा मैंने कई बार तेरे संग सनम ,

मगर तेरी बेरुखी कर देती मुझे हर बार तंग ,

तू लोक समाज के डर से खुल ना सकी मेरे संग ,

मैं तेरे प्यार के डर से बदल देता अपने मन के रंग |


आज भी दिल मेरा तुझे याद करता बार बार ,

तू हँस कर कह देती शुक्र है किया मेरा इंतजार ,

भूल तब जायेंगे जब हम दुनिया से जायेंगे ,

जीते जी तेरा साथ मरते दम तक निभायेंगे ||



Rate this content
Log in