Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Praveen Gola

Romance

3  

Praveen Gola

Romance

इजाज़त

इजाज़त

1 min
423


तुम आज जाने की इजाज़त दे दो ,

ये दिल किसी और का हो चला है ,

बेवफाई नहीं है ये कहीं से भी ,

बस एक वादे का ये रहनुमा है.


उसने बुलाया है हमे बड़े प्यार से ,

कहने को अपना हाल~ए~दिल संभाल के ,

हम तेरी इजाज़त के मोहताज बन गए ,

उसके इशारों से लाचार बन गए.


इजाज़त माँगने की सलाह उसने दे दी ,

पर मेरा हाथ थामने में निगाहें फेर लीं ,

हम फिर भी इस कदर उसपर मेहरबाँ हैं ,

कि एक बार मिलने की तलब से परेशाँ हैं.


तुम गर आज हमे इजाज़त दे दोगे ,

तो तमा उमर हमे पा के हँसोगे ,

पर जो ना दे सके तुम आज इजाज़त ,

तो हमे खोके हमसे से ही नफरत करोगे।


उसका समझना मेरा समझाना ,

बन ना जाए कहीं कोई और अफसाना ,

तेरी इजाज़त से ये दिल ना फिसलेगा ,

बना देंगे हम भी कोई झूठा बहाना।



Rate this content
Log in