Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lakshman Jha

Comedy

2  

Lakshman Jha

Comedy

ईमेल का जमाना

ईमेल का जमाना

2 mins
155


जिओ का गुणगान

तो हम करते हैं,

पर उनके ईमेल के

गुणवत्ता पर हम डरते हैं !


बाहर नेटवर्क का जाल

दनादन चलता है,

पर क्लिनिक के अन्दर

काम नहीं करता है !


हमने सोचा जिओ टीम

से कुछ बात करें,

ईमेल में कुछ लिखकर

उन लोगों को बात कहें !


पहले तो जिओ ने मेरा

नंबर माँगा,

फिर नाम पता

मैंने भी अपना दरसाया !


आश्वासन मिल गया मुझे

सब कुछ हो जायेगा ठीक,

पर लम्बी हिदायतें पढ़कर

मेरे टूयूब में हो गए लीक !


"अपना सेट बदलिए

अपना लोकेशन बदलिए "

"म कार्ड की जाँच

मेरे सर्विस सेंटर में करवाइये।"

बात कहाँ थी


और कहाँ आ पहुंची !!

कैसा ईमेल का जमाना आ गया

हम तो क्षुब्ध रह गए

बात सुलझाने की कौन करे

हम तो अब ईमेल से थक गए !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Comedy