Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

B. sadhana

Fantasy Inspirational

4  

B. sadhana

Fantasy Inspirational

हर एक सपने से सुंदर मेरा सपना

हर एक सपने से सुंदर मेरा सपना

1 min
1.1K


हर एक सपने से सुंदर मेरा सपना है

हर एक सपने से सुंदर मेरा सपना है

हर एक सपने से सुंदर मेरा सपना है

ना किसी से कोई शिकायत हो

ना किसी से कोई मुश्किल हो

ना किसी से कोई दुश्मनी हो


उड़ते उड़ते हुए जाना है

यह वहा जाना है

हर एक कोने में  

खुशियां फैलाना है

झुमके, खेलके, मुस्कुराके

उड़के जाना है


हर एक सपने से सुंदर मेरा सपना है

ठंडी ठंडी हवाएं चारों ओर

मुस्कुराते चेहरे हर जगह

खिले खिले खूबसूरत फूल राहो में


हरे भरे पेड़ हो चारों ओर

धन दौलत से भरा हर घर

परिवारों से जगमगाती हर घर

मायूस चेहरे दिखे ना कई


 हर सपने से सुंदर मेरा सपना है

जहां कोई अमीर या गरीब ना हो

 कोई काला या गोरा ना हो

 कोई बड़ा या छोटा ना हो

कोई खूबसूरत या बदसूरत ना हो

किसी पर भी किसी तरह की जुल्म,

तनाव शोषण ना हो


हर एक सपने से सुंदर मेरा सपना है

हर एक सपने से सुंदर मेरा सपना है


क्योंकि इसमें सब के रंग सहज है,

 ना कोई फिका ना कोई गहरा 

सब एक समान है

और सब को अपना हक मिलना चाहिए

सबके चेहरों पर खुशी कायम रहनी ही है

ना कोई भूखा हो 

ना कोई भे घर,

बस यही मेरी सपना है


हर एक सपने से सुंदर मेरा सपना है

हर एक सपने से सुंदर मेरा सपना है

रोंगो से बरा,दुख से परे,खुशियोंके करीब,

मंज़िल के करीब उन भावनाओं का रंगों से भरा है

हर एक सपने से सुंदर मेरा सपना है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Fantasy