Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sujata Khichi

Abstract

4  

Sujata Khichi

Abstract

हर चेहरा कुछ कहता है !

हर चेहरा कुछ कहता है !

1 min
382


हर चेहरा कुछ कहता है !

यहां कुछ गैर तो कुछ अपने है !

हर किरदार के अपने ही रंग है !


हर धुँध मे चेहरे कुछ अजनबी ख्वाब के चेहरे हैं !

कुछ मे दर्द तो कुछ रंजिश होते है !

हर एक चेहरा कुछ कहता है !


कुछ खामोश हैं तो कुछ शोर करता है !

हर चेहरा कुछ अलग ही कहता है !

कुछ उम्दा तो कुछ संजिदा है !


हर चेहरे पर होते राज गहरे है !

हर तबस्सुम के वस्ल-ए-रंजिश है !

हर चेहरा कुछ मुख्तलिफ कहता है !


यहाँ दिलों में सो राज और

लबों पर झूठी मुस्कुराहट है

हर चेहरा कुछ कहता है !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract