niranjan niranjan

Fantasy

3  

niranjan niranjan

Fantasy

होली

होली

1 min
185


आओ मिलकर हम रंग जाए,

प्यार के इस गहरे रंग में।

तुम भी आओ हम भी आए,

मिलकर प्रीत का रंग बरसाए।

आओ मिलकर गले लगे।

एक दूजे का कष्ट मिटाएं।

सतरंगी दुनिया में हम सब,

मिलकर सतरंगी हो जाए।

आओ हम सब मिलकर,

होलिका का पर्व मनाए।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Fantasy