Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Brijlala Rohan

Romance

4.5  

Brijlala Rohan

Romance

हमारी समझ

हमारी समझ

1 min
409


काश! मैं तुमको समझ पाता ,

या तुम मुझे समझा पाती !

ऐसा नहीं है कि तुम हमें नहीं समझती ,

या नहीं समझता हूँ मैं,तुमको 

मगर हमारी समझदारी और हमारी समझ के बीच न जाने ,

ये सूक्ष्म फासला पट नहीं पाता !

पर एक- दूसरे को समझने की खातिर हमने समर्पित कर दिया है एक - दूसरे को ।

और समय के साथ हम जरूर समझ लेंगें एक - दूसरे को !

वो दिव्य दृष्टि हम जरूर पा लेंगें समय के साथ जिससे हम एक- दूसरे की साँस बनकर समझ की खाई को हमेशा के लिए पाट देंगें ।

आखिर हम बने ही हैं एक- दूसरे का अंतिम साँस तक साथ निभाने का जज्बात से । 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance