Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

हम मिले नहीं

हम मिले नहीं

1 min
254



हम मिले नहीं ,

देखो हम बच गए।


एक वायरस ने आकर ,

बना दी कितनी दूरी ,

दो प्रेमियों के बीच ,

जो मिलते थे अंखियाँ मीच।


हम मिले नहीं ,

देखो हम बच गए।


तमाम उम्र मैं ज़िद करती रही ,

सुनो ... मिलो ना मुझसे कभी ,

पर यही हमारा वादा था ,

कि मिलेंगे ना हम कभी।


हम मिले नहीं ,

देखो हम बच गए।


जो मिले ... वो अब भाग रहे ,

मौत के डर से इश्क इंकार रहे ,

वो भी तो अब हमारी ही तरह ,

ऑनलाइन का रास्ता ताक रहे।


हम मिले नहीं ,

देखो हम बच गए।


इश्क में मिलना ज़रूरी नहीं ,

ज़िस्मों की तड़प अधूरी सही ,

सच्चा इश्क कभी नहीं मरता ,

एहसासों से ये प्यास है भरता।


हम मिले नहीं ,

देखो हम बच गए।


मैने फ़ोन पर उससे कहा ....

कोरोना वायरस फैला है शहर में बुरी तरह ,

एक बार तो मिलने आ जाओ ,

मौत से पहले झलक दिखा जाओ।


हम मिले नहीं ,

देखो हम बच गए।


सुनकर वो मुस्कुरा दिया ....

अपने ना मिलने का ढंभ दिखा दिया ,

बोला , "हम मिले नहीं ,

देखो हम बच गए।





Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance