Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anjali Suyal

Romance Fantasy

4  

Anjali Suyal

Romance Fantasy

हाँ मैं बेवकूफ हूँ

हाँ मैं बेवकूफ हूँ

1 min
1.4K


हाँँ मैं बेवकूफ हूँँ 


तेरे हर दिन के बदलते रंग देखे हैं मैंने

मगर उन रंगों को कभी गिरगिट नहीं, 

बल्कि सुनहरा गुलाल समझा है मैंने। 

अगर गुलाल में ही मिलावट है

तो हाँ मैं बेवकूफ हूँ।


तेरे बिना बताये भी, 

तुझको इतना जानती हूँ मैं

अगर तुने बताया जो होता

तो शायद ph.d की दो

degree मिल गई होती। 

अगर ph.d करना गलत है

तो हाँ मैं बेवकूफ हूँ। 


जो लड़की को नींद से इतना प्यार था

आँखों में उसके आंसू देखे नहीं मिलते थे

अब खुद की परवाह ना करके

वो तेरे लिए रात रात भर जागी थी।

 

तो अगर परवाह करना भी गलत है

तो हाँ मैं बेवकूफ हूँ। 


Rate this content
Log in